बीजेपी पर उद्धव का वार, गुजरात में हार्दिक के सपोर्ट में खड़ी हुई शिवसेना - chouthi Aankh

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Friday, 17 February 2017

बीजेपी पर उद्धव का वार, गुजरात में हार्दिक के सपोर्ट में खड़ी हुई शिवसेना

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने मंगलवार को बीजेपी को एक के बाद एक दो झटके दे दिए. पहला-महाराष्ट्र सरकार को नोटिस पीरियड पर चलने वाली सरकार बताकर. दूसरा- गुजरात में पाटीदारी आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल से मुलाकात कर. उन्होंने हार्दिक को गुजरात में शिवसेना का चेहरा तक करार दे दिया. यह भी कहा कि वे हार्दिक को हर मौके पर सपोर्ट करेंगे. बता दें कि इन दिनों दोनों के 'दुश्मन' एक ही हैं-बीजेपी.
हार्दिक को मातोश्री बुलाया
मंगलवार को गुजरात के पाटीदार आंदोलन के पटेल नेता हार्दिक पटेल और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बीच उनके आवास मातोश्री पर मुलाकात हुई. इस मुलाकात की चर्चा पिछले काफी समय से थी. खास बात यह रही कि इस मुलाकात के बाद एक ओर जहां महाराष्ट्र सरकार पर उद्धव और तल्ख हुए वहीं जाते-जाते हार्दिक भी शिव सेना की तारीफ कर गए. 
उद्धव ने कहा- नोटिस पीरियड पर है सरकार
मुलाकात के बाद पटेल और ठाकरे की संयुक्त प्रेस कांफ्रेस भी आयोजित थी. प्रेस कांफ्रेस में उद्धव ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार हमारे समर्थन के साथ चल रही थी, अब वह नोटिस पीरियड पर है. हमें इस बात का अंदाजा नहीं है कि वह नोटिस पीरियड कब खत्म हो जाए. शिवसेना के मंत्री हमेशा अपना इस्तीफा जेब में रख कर तैयार रहते हैं.
शेर को मदद की जरूरत नहीं 
हार्दिक पटेल ने ठाकरे से मुलाकात के बाद कहा कि उनकी मुलाकात व्यक्तिगत थी न कि राजनैतिक. उन्होंने कहा, "मैं यहा दोस्तों से मिलने आया था. यह कहना गलत होगा कि मैं सेना की मदद कर रहा हूं, वे शेर हैं और शेर को किसी मदद की जरूरत नहीं होती. मैं सिर्फ 23 साल का हूं और अभी सीख रहा हूं. स्वर्गीय बाल ठाकरे मेरे लिए प्रेरणा थे."
ठाकरे ने 'दोस्त' को सपोर्ट करने का वादा किया 
वहीं ठाकरे ने हार्दिक पटेल के बारे में बोलते हुए कहा कि वे काफी समय से मिलना चाह रहे थे, आज अंतत: हम मिल सके. उद्धव ने कहा कि हार्दिक अच्छा काम कर रहे हैं हम उन्हें सपोर्ट करेंगे. शिव सेना जिसे दोस्त बनाता उसकी हमेशा मदद करता है.
आदित्य ठाकरे दिखे नंगे पांव
मुलाकात के बाद उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे खुद हार्दिक पटेल को छोड़ने मातोश्री के बाहर आए. इस दौरान खास बात यह थी कि आदित्य नंगे पांव नजर आए.

No comments:

Post a comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages