चौथी आँख

test

Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Saturday, 9 May 2020

अमित शाह ने अपने स्वास्थ्य को लेकर फैलाई गई अफवाहों पर कहा, मुझे कोई बीमारी नहीं है



नई दिल्ली| केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोशल मीडिया पर अपने खराब स्वास्थ्य को लेकर जारी अटकलबाजियों, अफवाहों पर विराम लगाते हुए कहा है कि वह पूर्ण रूप से स्वस्थ हैं। उन्होंने कहा कि मुझे कोई बीमारी नहीं है। मैं सुबह से लेकर देर रात कर अपने काम में व्यस्त रहता हूं। उन्होंने यह भी कहा, 'मेरी मौत की दुआ मांगने वाले लोगों का भी धन्यवाद है।'

कई लोगों ने मेरी मौत की दुआ मांगी
शाह ने ट्विटर पर एक संदेश में कहा कि पिछले कई दिनों से कुछ मित्रों ने सोशल मीडिया के माध्यम से मेरे स्वास्थ्य के बारे में कई मनगढ़ंत अफवाहें फैलाई हैं। यहां तक कि कई लोगों ने मेरी मृत्यु के लिए भी ट्वीट कर दुआ मांगी है। देश इस समय कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से लड़ रहा है और देश के गृह मंत्री के नाते देर रात तक अपने कार्यों में व्यस्त रहने के कारण मैंने इन सब पर ध्यान नहीं दिया।

पार्टी कार्यकर्ताओं की चिंताओं को नजरअंदाज नहीं कर सकता
जब यह मेरे संज्ञान में आया तो मैंने सोचा कि ये सभी लोग अपने काल्पनिक सोच का आनंद लेते रहें, इसलिए मैंने कोई स्पष्टता नहीं की। परंतु मेरे पार्टी के लाखों कार्यकर्ताओं और मेरे शुभचिंतकों ने विगत दो दिनों से काफी चिंता व्यक्त की। उनकी चिंता को मैं नजरअंदाज नहीं कर सकता।

मैं पूर्ण रूप से स्वस्थ, मुझे कोई बीमारी नहीं
इसलिए, मैं आज स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैं पूर्ण रूप से स्वस्थ हूं और मुझे कई बीमारी नहीं है। हिंदू मान्यताओं के अनुसार ऐसा मानना है कि इस तरह की अफवाह स्वास्थ्य को और मजबूत करती है। इसलिए, मैं ऐसे सभी लोगों से आशा करता हूं कि वो यह व्यर्थ की बातें छोड़कर मुझे मेरा कार्य करने देंगे और स्वयं भी अपना काम करेंगे।

अफवाह फैलाने वालों के प्रति मेरे मन में कोई दुर्भावना नहीं
मेरे शुभचिंतकों और पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं का मेरा हालचाल पूछने और मेरी चिंता करने के लिए मैं आभार व्यक्त करता हूं। जिन लोगों ने यह अफवाह फैलाई है उनके प्रति मेरे मन में कोई दुर्भावना या द्वेष नहीं है। आपका भी धन्यवाद।

नड्डा बोले- शाह के बारे में अमानवीय टिप्पणी निंदनीय
बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह के स्वास्थ्य के बारे में अमानवीय टिप्पणी करना अत्यंत निंदनीय है। किसी के स्वास्थ्य के बारे में इस तरह की भ्रामक बातें फैलाना, उन लोगों की मनोस्थिति को दर्शाता है। मैं इसकी कड़ी भर्त्सना करता हूँ और ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि ऐसे लोगों को सदबुद्धि दे।

No comments:

Post a comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages